बिहार

bihar

By

Published : Aug 18, 2020, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: युवक की गोली मारकर हत्या, गंडक नदी के किनारे मिला शव

जिले के हकीमाबाद गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृत युवक की पहचान जितवारपुर निजामत गांव के निवासी दिवाकर के रूप में की गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृत युवक की पहचान जितवारपुर निजामत गांव के रहने वाले रामवृक्ष राय के 28 वर्षीय पुत्र दिवाकर राय के रूप में की गई है. उसके गर्दन पर दो गोली के निशान और शरीर के कई हिस्से में लोहे की रॉड के निशान भी होने की बात बताई जा रही है.

गंडक नदी के किनारे मिला शव
बताया जाता है कि दिवाकर रविवार की शाम से ही गायब था. इसकी सूचना मुफस्सिल पुलिस को दे दी गई थी और परिवार के लोग खोजबीन में जुटे हुए थे. लोगों ने हकीमाबाद बूढ़ी गंडक नदी किनारे एक शव मिलने की सूचना परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे तो दिवाकर राय के रूप में पहचान की गई. सूचना पर मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृतक शराब के मामले में पहले हो चुका है गिरफ्तार
घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि दिवाकर को रविवार के दिन कुछ लड़के फोन करके बुलाया था. घर से निकलने के बाद वह देर रात तक लौट कर नहीं आया तो इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जानकारी के अनुसार दिवाकर शराब के मामले में करीब 1 वर्ष पूर्व गिरफ्तार होकर जेल भी जा चुका है. इतना ही नहीं इस क्षेत्र के असामाजिक तत्वों से उसकी अदावत भी चलने की बात सामने आ रही है.

मामले का जल्द किया जाएगा खुलासा
वहीं इस घटना को लेकर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया गया. वहीं पीड़ित परिजनों से मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details