बिहार

bihar

समस्तीपुर में 3 दिनों से लापता युवक का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ा

By

Published : Nov 6, 2022, 1:26 PM IST

समस्तीपुर में युवक का शव (Dead body found in Samastipur) मिला है. घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरायरंजन कॉलेज के पास की है. युवक अपने घर से शौच के लिए निकला थआ जिसके बाद घर नहीं लौटा. आगे पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में लापता युवक का शव
समस्तीपुर में लापता युवक का शव

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरायरंजन कॉलेज के पास केलबन्नी में 3 दिनों से लापता युवक का शव (Missing youth dead body in Samastipur) रविवार सुबह मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर इलाके में आक्रोश भड़क उठा और लोगों ने शव के साथ सरायरंजन चौक को जाम कर दिया है. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने खदेड़ दिया. मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के शीतल पट्टी गांव के धर्मवीर राय के पुत्र गुड्डू राय 18 वर्ष के रूप में की गई है. वह सरायरंजन कॉलेज में पार्ट वन का छात्र बताया जा रहा है.

पढ़ें-समस्तीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या, दूसरा PMCH रेफर


शौच के लिए गया था युवक: घटना के संबंध में बताया गया है कि गुड्डू शुक्रवार सुबह शौच के लिए निकला था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा. परिवार के लोगों ने काफी खोज-बीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. बाद में शनिवार शाम को ही परिवार के लोगों ने सरायरंजन थाने में सनहा दर्ज कराया था. उधर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ भी की थी. गुड्डू के एक मित्र ने अपने फेसबुक पोस्ट पर आज मेरे यार की शादी है पोस्ट किया था. जिसके बाद उस युवक को भी उठा कर पुलिस ने काफी पूछताछ की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका.


इधर रविवार सुबह केलबन्नी की ओर शौच करने गए लोगों ने शव देखकर हल्ला मचाया. युवक के शव के पास ही उसका लोटा और मोबाइल पड़ा हुआ था। युवक की गला घोट कर हत्या की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई. इस दौरान लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को भी दी। हालांकि पुलिस को सूचना दिए जाने के 3 घंटे बाद पहुंचने पर लोग भड़क उठे. पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने पुलिस पदाधिकारी को खदेड़ दिया. हालांकि कुछ लोगों के कहने पर फिर लोग शांत हुए. आक्रोशित लोग पहले बदमाशों को गिरफ्तार करने फिर शव उठाने की बात कर रहे थे.

जाम से अस्त-व्यस्त हुआ सरायरंजन समस्तीपुर पथ: घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सरायरंजन गोलंबर पर रखकर सरायरंजन समस्तीपुर से सरायरंजन नरघोघी पथ को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. लोगों के आक्रोश को देखते हुऐ दुकानदारों ने भी अपनी-अपनी दुकानों का शटर गिराकर रखा. आक्रोशित लोग पहले इस घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर करने की मांग पर अड़े थे. इसके अलावा लोग मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की भी मांग कर रहे थे. इस घटना को लेकर जिला पुलिस कप्तान हृदय कांत ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है इस घटना में जो भी संलिप्त आरोपी है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"मामले की जांच की जा रही है. इस घटना में जो भी संलिप्त आरोपी है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतक के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है."-हृदय कांत, पुलिस कप्तान

पढ़ें-समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, NH 28 पर फेंका मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details