बिहार

bihar

Samastipur News: समस्तीपुर में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, ट्रक से 50 लाख का शराब बरामद

By

Published : Mar 30, 2023, 10:11 PM IST

समस्तीपुर में पुलिस ट्रक से 50 लाख रुपये का शराब बरामद किया है. हालांकि शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव के पास की है. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में 50 लाख का शराब बरामद
समस्तीपुर में 50 लाख का शराब बरामद

समस्तीपुर: प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी जिले में पुलिस की लापरवाही से शराब माफियाओं के हौसले (Liquor seized in Samastipur) बुलन्द हैं. वहीं, अवैध शराब की खेप बरामद होने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में बिहार के समस्तीपुर में ट्रक अवैध शराब बरामद की गई है. हालांकि शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. घटना वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव के पास की है.

ये भी पढ़ें: Sitamarhi News: कपड़ा व्यवसायी दिनेश महतो हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

750 कार्टन शराब बरामद:वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव के सुनसान चौर में शराब बड़ी खेप पंहुचने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पंहुची पुलिस ने 14 चक्का ट्रक को पकड़ा. ट्रक पर सीमेंट की बोरी लदी थी. वहीं उस बोरी के पीछे अंग्रेजी शराब की सैंकड़ों कार्टन छुपाया गया था. पुलिस जानकारी के अनुसार ट्रक से करीब 750 कार्टन शराब बरामद किया गया है. जिसका मूल्य पचास लाख के करीब है.

तस्कर मौके से फरार :दअरसल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. वहीं, पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही शराब कारोबारी पिकअप छोड़कर फरार हो गए. बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव के सुनसान चौर के पास एक ट्रक शराब उतारा जा रहा है. सूचना पर पुलिस ने जब कार्रवाई की तो वहां से यह सफलता हाथ लगी. लेकिन, कारोबारी फरार हो गए.

"जब्त ट्रक के नम्बर से इससे जुड़े लोगों की जानकारी जुटायी जा रही है. ट्रक से 750 कार्टन शराब बरामद किया गया है. बाजार में इसकी कीमत 50 लाख आंकी जा रही है. स्थानीय सूचनाओं के जरिये इससे जुड़े कारोबारी की निशानदेही पर पुलिस की दबिश बढ़ी है." -वारिसनगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details