बिहार

bihar

समस्तीपुर: शराब माफियाओं के बीच हुई झड़प में गोलीबारी, मौके से कई हथियार बरामद

By

Published : Aug 16, 2020, 5:08 PM IST

रोसड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में देर रात शराब माफियाओं के बीच गोलीबारी हुई. गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर दर्जनों संख्या में ग्रामीण जमा हो गए.

समस्तीपुर में फायरिंग
समस्तीपुर में फायरिंग

समस्तीपुर(रोसड़ा):जिले में शराब माफियाओं ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के वार्ड नंबर-4 का है. मिली जानकारी के अनुसार शराब माफिया गांव के ही शंभू शर्मा के घर पर बैठकर शराब पी रहे थे. तभी शराब माफिया मनीष कुमार उर्फ मनिया और मोहम्मद जसीम के बीच आपसी विवाद हो गया.

बढ़ते विवाद में शराब माफिया मनिया ने देशी कट्टा से हवाई फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ लगने लगी. भीड़ देखकर शराब माफिया मनीष कुमार उर्फ रमणिया मोटरसाइकिल और हथियार छोड़कर फरार हो गया.

छापेमारी में हथियार बरामद

लोगों ने दी पुलिस को जानकारी
मौके पर स्थानीय लोगों ने रोसड़ा थाने में इसकी सूचना दी. जिसके बाद एसआई विनोद राय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मोटरसाइकिल और हथियार को जब्त कर लिया. इसके अलावा मकान मालिक मोहम्मद जुम्मन को पूछताछ के लिए रोसड़ा थाना ले गई. घटना से संबंधित लिखित आवेदन में 4 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details