बिहार

bihar

By

Published : Dec 10, 2019, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: दिल्ली अग्निकांड में बेलाही के 2 लोगों की मौत, शव पहुंचते ही गांव में पसरा मातम

दिल्ली में 8 अक्टूबर को लेदर फैक्ट्री में हुए अग्निकांड में जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के बेलाही गांव में 2 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद मंगलवार को दोनों युवकों का शव उनके गांव पहुंचा. इसके बाद से गांव में मातम छा गया.

belahi village in samastipur
belahi village in samastipur

समस्तीपुर:दिल्ली हादसे में जिले के बेलाही गांव के 2 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद दोनों युवकों का शव उनके गांव लाया गया. शव आते ही गांव में मातम पसर गया. वहीं शव के अंतिम संस्कार में अनुमंडल पदाधिकारी भी पहुंचे.

गांव पहुंचा शव तो पसरा मातम

हादसे में गांव के 2 लोगों की हुई थी मौत
दिल्ली में 8 अक्टूबर को लेदर फैक्ट्री में हुए हादसे में जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के बेलाही गांव में 2 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद मंगलवार को दोनों युवकों का शव एंबुलेंस से उनके गांव पहुंचा. जिसके बाद गांव में मातम छा गया. बताया जाता है कि मोहमद अखलाक और ऐहसान के शव को दिल्ली से सिंघिया थाना क्षेत्र के बेलाही लाया गया. शव पहुंचते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं आसपास के हजारों लोग शव के अंतिम दर्शन करने पहुंच गए.

दिल्ली अग्निकांड में इस गांव के 2 लोगों की मौत

पीड़ित परिवारों से मिले अनुमंडल पदाधिकारी
रोसड़ा अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन भी अपने अधिकारियों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें हर संभव सरकारी सहायता दिलवाने का भरोसा दिया. अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने बताया कि मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाएगा. वहीं सरकार की ओर से उनकी हर संभव मदद की जाएगी. बता दें कि इस हादसे में सिंघिया प्रखंड के 9 लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details