बिहार

bihar

शादी समारोह के दौरान डीजे कर्मी को लगी पैर में गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में चल रहा इलाज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 15, 2023, 7:46 PM IST

Youth shot in Samastipur: समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान डीजे कर्मी को अचानक गोली लग गई. लोगों ने रात को युवक का इलाज कराया और सुबह उसके घर पर छोड़ दिया. युवक के परिजनों ने जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया तब जाकर पूरा मामला प्रकाश में आया है.

समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान चली गोली
समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान चली गोली

समस्तीपुर:प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मामला समस्तीपुर के बाघो पुर गांव का है, जहां शादी के दौरान डीजे कर्मी को गोली लग गई. गोली लगने के बात युवक का रात भर चुपचाप इलाज कराया गया.

समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान चली गोली: युवक जब अपने घर पहुंचा तो परिजन जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में युवक को भर्ती कराने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

डीजे कर्मी को लगी गोली:समस्तीपुर जिले के चकमहेसी थाना क्षेत्र के सोनमार बघला गांव के रहने वाले अजीत राम का पुत्र दिलीप कुमार गांव के ही एक टेंट हाउस में डीजे बजाने का काम करता था. वहीं उसके मालिक के द्वारा पुसा थाना क्षेत्र के बथुआ गांव के रहने वाले बिजली कुमार पिता प्रमोद राय के घर में शादी को लेकर सट्टा बुकिंग थी.

पैर में गोली लगने के बाद मचा हड़कंप: दिलीप कुमार डीजे गाड़ी लेकर पूसा थाना क्षेत्र के बथुआ गांव पहुंचे, जहां लड़के वालों की तरफ से वह बाराती के साथ बाघोपुर गांव शादी में गए थे. शादी के दौरान वह डीजे बजाते हुए नीचे खड़ा था. उसी समय एक गोली जाकर उसके दाहिने पैर में लग गई. गोली लगने के बाद दिलीप कुमार जमीन पर गिर गया.

सदर अस्पताल में इलाज जारी:वहीं परिजनों ने चुपचाप रात भर किसी निजी क्लीनिक में उसका इलाज कराया और फिर उसे उसके घर पहुंचा दिया. जब युवक अपने घर पहुंचा तो उसने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. परिजन युवक को लेकर सीधे सदर अस्पताल पहुंच गए. वहीं इसकी सूचना खानपुर थाने की पुलिस को दी गई.

पुलिस कर रही जांच: खानपुर थाना अध्यक्ष मोहम्मद फहीम अपने दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी युवक से पूछताछ करते हुए मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं खानपुर थाना अध्यक्ष के द्वारा बताया गया है कि इसकी जांच की जा रही है और गोली चलाने वाले युवक की पहचान करते हुए जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

"फिलहाल जख्मी युवक के परिवार की तरफ से थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. इस मामले को पहले दबाने का प्रयास किया गया था लेकिन समझौता नहीं होने के बाद मामला प्रकाश में आया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है."-मोहम्मद फहीम,खानपुर थाना अध्यक्ष

इसे भी पढ़ें-

समस्तीपुर में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में देसी कट्‌टा से गोलीबारी का वीडियो वायरल

कमजोर दिलवाले न देखें! समस्तीपुर में हर्ष फायरिंग से हुई मौत का LIVE वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details