बिहार

bihar

समस्तीपुर में चौर के पानी भरे गड्ढे से कार और शव बरामद

By

Published : Oct 27, 2021, 3:28 PM IST

उजियारपुर थाना क्षेत्र से पानी भरे एक गड्ढे से एक कार और शव बरामद किया गया है. शव की पहचान नहीं हो पायी है. गड्ढे से कार को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस कार के ऑनर का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के उजियारपुर थाना (Ujiarpur Police Station) क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर बहिरा चौर में पानी से भरे गड्ढे से एक कार और एक लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया है. कार को निकालने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: पैसे के विवाद में युवक को घर से बुलाकर मारी गोली, हत्या के बाद परिजनों ने काटा बवाल

घटना के संबंध मे उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजित कुमार ने बताया कि उन्हें सातनपुर बहिरा चौर में पानी से भरे गड्ढे से एक चार पहिया वाहन का उपरी भाग दिखने की सुचना मिली. इसके बाद वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंच. उन्होंने पानी के अंदर स्थानीय गोताखोरों को उतारा. गोताखोरों ने गड्ढे में स्विफ्ट डिजायर कार की अगली सीट से एक युवक का शव बरामद किया. कार को पानी से निकालने की कोशिश जारी है.

थाना अध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. कार निकालने के बाद कार में रखे ऑनर बुक के आधार पर जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल कार को निकालने की कोशिश की जा रही है. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: पंचायत का 'माहौल'...तो बार बालाओं संग ठुमके लगाकर वोट बटोर रहे उम्मीदवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details