बिहार

bihar

सहरसा: शार्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

By

Published : Nov 20, 2022, 8:49 AM IST

सहरसा में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग (Fire in Electronic shop) लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के शारदा नगर वार्ड नंबर 27 मोहल्ले की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

शार्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग
शार्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग

सहरसा: बिहार के सहरसा में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग(Fire in electronic shop in Saharsa) लगने की घटना सामने आई है. शार्ट सर्किट से लगी इस आग में 50 हजार नगद सहित 4 लाख से ऊपर की संपत्ति जलकर खाक हो गई. घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के शारदा नगर वार्ड नंबर 27 मोहल्ले की है. इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण भीषण आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं घटना की सूचना के बाद त्वरित फायर ब्रिगेड की दो गाड़ी वहां पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पढ़ें-सहरसा में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, देखें VIDEO


घटनास्थल पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियां: राजश्री इलेक्ट्रॉनिक के मालिक रंजीत शर्मा ने बताया कि वह दुकान बंद करके घर जा रहे थे उसी दौरान स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली कि दुकान में भीषण आग लग गई. जिसके बाद तुरंत अपने दुकान पर पहुंचे जहां देखा कि दुकान में भीषण आग लगी हुई है, पूरा सामान जलकर राख हो चुका है. दमकल की दो गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची जहां लगभग 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया.

लाखों का सामान राख:मामले में अग्निशामक अधिकारी ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक रिपयरंग कि ये दुकान है. ऐसा माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है. दुकानदार ने बताया कि दुकान में रखे 50 हजार रुपए नगद के साथ 30 एलइडी, और 15 टीवी, स्टोपलाजर जलकर राख हो गए हैं. लगभग 4 से 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. वहीं दुकान मालिक ने सरकार से उचित मुआवजे की मांग की है.

"दुकान में रखे 50 हजार रुपए नगद के साथ 30 एलइडी, और 15 टीवी ,स्टोपलाजर जलकर राख हो चुका है उन्हे तकरीबन 4 से 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है ।वही सरकार से उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं."- रंजीत शर्मा, राजश्री इलेक्ट्रॉनिक के मालिक

पढ़ें-सहरसा में लगी भीषण आग, सिलेंडर ब्लास्ट होने से इलाके में मची अफरा-तफरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details