बिहार

bihar

By

Published : Sep 20, 2020, 6:08 PM IST

ETV Bharat / state

संजय जायसवाल ने RJD पर साधा निशाना, कहा- सुशांत सिंह राजपूत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं बनेगा.

BJP state president Sanjay Jaiswal targete on RJD regarding sushant singh rajput case
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

सहरसा:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में चुनावी सरगर्मी काफी बढ़ी हुई है. हर दल किसी ना किसी मुद्दे को लेकर अपनी-अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगा है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत मामले को भी सभी पार्टियां चुनावी मुद्दा बनाने पर तुली है. लेकिन बीजेपी की ओर से इस पर अलग ही प्रतिक्रिया दी जा रही है.

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने सहरसा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं बनेगा. हम सभी का उद्देश्य सुशांत सिंह को न्याय दिलवाना था. अभी सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

'निम्नस्तर की राजनीति नहीं करनी चाहिए'
जिले में आरजेडी विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत को राजपूत मानने से इनकार किया है. इसको लेकर उन्होंने बयान भी दिया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि इस मुद्दे पर निम्नस्तर की बातें नहीं करनी चाहिए. अगर कोई करता है तो हमें उनकी सोच और समझ पर तरस आता है. वो सभी दया के पात्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details