बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेम विवाह पड़ा महंगा, बेटी के सामने ही पिता ने दामाद पर किया जानलेवा हमला

रवि रौशन नाम के युवक ने अपने ही गांव की एक लड़की से डेढ़ महीने पहले प्रेम विवाह कर लिया था. इस बात से नाराज युवक के साले और ससुर ने बीती रात उसपर जानलेवा हमला कर दिया.

By

Published : Mar 17, 2019, 5:43 PM IST

पीड़ित

सहरसा: जिले के महिषी थाना क्षेत्र के कन्दाहा गांव में एक ससुर और उसके बेटों ने अपने दामाद पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना के बाद घायल दामाद को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला प्रेम विवाह से जुड़ा है. इसी से खार खाये आरोपी ससुर ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने घायल का फर्द बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला गुरूवार देर रात का है जब युवक अपने गांव स्थित एक मुंडन कार्यक्रम में भाग लेकर परिवार सहित वापस सहरसा लौट रहा था. उसी समय पहले से घात लगाये ससुर व सालों ने मिलकर लाठी, फरसा व रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पहले घायल को पीएचसी महिषी ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

जानकारी देता पीड़ित और पुलिस अधिकारी

प्रेमविवाह का है मामला

घटना के बाबत बताया गया कि रवि रौशन नाम के युवक ने अपने ही गांव की एक लड़की से डेढ़ महीने पहले प्रेम विवाह कर लिया था. शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़े सुखी थे. इस बात से नाराज युवक के साले और ससुर ने बीती रात उसपर जानलेवा हमला कर दिया. मामले की जानकारी देते हुये नवविवाहिता ने बताया किउसके पिता और भाई ने मिलकर उसके पति पर ये हमला किया.वहीं घायल युवक ने भी इसकी शिकायत की.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले के पुष्टि करते हुये पुलिस अधिकारी कामाख्या सिंह ने बताया कि मामला प्रेम विवाह का है. पुलिस ने घायल का फर्द बयान लेकर संबंधित थाना को भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details