बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मकान पेंट करने पहुंचा था युवक, तलाकशुदा महिला से हुआ प्यार, अब शादी से किया इनकार तो जाना पड़ा जेल

रोहतास में पेंटर का काम करने वाला युवक ने तलाकशुदा महिला से शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाना महंगा पड़ गया. पीड़ित महिला ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. जिसके आधार पर युवक को गिरफ्तार जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 2, 2021, 3:51 PM IST

रोहतास पुलिस
रोहतास पुलिस

रोहतास:राजपुर थाना क्षेत्र में एक सख्स ने तलाकशुदा महिला के साथ शादी का झांसा देकर कई महीने तक अवैध संबंध बनाता रहा. जब महिला ने शादी करने की बात कही तो युवक ने मना कर दिया. पीड़ित महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अवैध संबंध बनाने वाले युवक को भेजा जेल
राजपुर के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि युवक मो. इलियास अंसारी अकोढ़ीगोला गांव का रहने वाला है. आरोपी युवक पेंटर के काम करता था. जोकि पीड़ित महिला की घर पेंट करने गया हुआ था. इस दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया. कुछ दिनों बाद पीड़िता द्वारा शादी करने को कहा गया तो युवक ने साफ तौर पर इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने बैठक बुलाई, लेकिन युवक ने आने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़िता द्वारा स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

पढ़ें:बालू माफियाओं का फिर दिखा तांडव, चेकपोस्ट पर तैनात दो कर्मचारियों को मारी गोली

पीड़िता ने लगाया युवक पर अवैध संबंध का आरोप
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा आवेदन में युवक पर कई महीनों से शादी का झांसा देकर अवैध संबंध करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों तक युवक ने अवैध संबंध बनाया. जब शादी के बात आई तो युवक ने इंकार कर दिया. इस मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details