बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्रकारों के सवाल पर भड़के कुशवाहा, काराकाट से किया नामांकन

काराकाट संसदीय क्षेत्र से आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने नामांकन दाखिल किया. कुशवाहा उजियारपुर और काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

By

Published : Apr 25, 2019, 4:04 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा

सासाराम: जिले में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. वहीं नामांकन के चौथे दिन काराकाट संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन से आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने अपना नामांकन पत्र डीएम के समक्ष दाखिल किया. काराकाट में लोकसभा का चुनाव ,सातवें चरण में 19 मई को होना है.


काराकाट संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा सासाराम में डीएम के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान कुशवाहा ने कहा कि क्षेत्र की जनता का प्यार उन्हें लगातार मिल रहा है. उन्होंने दावा किया वह भारी मतों से चुनाव जीतने में सफल होंगे. वहीं एनडीए के उम्मीदवार महाबली सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके लिए महाबली सिंह कोई चुनौती नहीं है क्षेत्र की जनता उन्हें लगातार प्यार दे रही है.

उपेंद्र कुशवाहा का बयान

दो सीट से लड़ रहे हैं कुशवाहा चुनाव
गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा इस लोकसभा चुनाव में दो सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में अगर वह दोनों सीट से चुनाव जीतते हैं तो वह काराकाट को ही अपने पास रखेंगे. वहीं उपेंद्र कुशवाहा पत्रकारों के एक सवाल पर भड़क गए. जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्षेत्र की जनता उन्हें नकार रही है तो वो तिलमिला गए और कहा कि क्षेत्र कि जनता का ठेका आपने ले रखा है क्या. जाहिर है उपेंद्र कुशवाहा के गुस्से से साफ जाहिर है कि वह जनता के सवालों से सीधे भागते हैं.

एनडीए के महाबली सिंह से होगी टक्कर
इस चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा काराकाट में कुशवाहा जाति के वोट को साधने में पूरी तरह से लगे हुए हैं. बहरहाल अब देखना यह होगा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के उम्मीदवार महाबली सिंह को किस तरह से चुनौती दे रहे हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details