बिहार

bihar

Rohtas Crime News: डेहरी रेलवे स्टेशन से बक्सर के दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, 26 किलो गांजा बरामद

By

Published : Apr 23, 2023, 12:28 PM IST

बिहार के रोहतास में दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. डीडीयू गया रेलखंड अंतर्गत डेहरी रेलवे स्टेशन पर से रेलवे पुलिस ने गांजे की बड़ी खेप के साथ दोनों तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने दोनों तस्करों को डेहरी ऑन सोन राजकीय पीपी को सुपूर्द कर दिया है. पढे़ं पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में दो गांजा तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा (Police Arrested Two Smuggler with Ganja In Rohtas) है. डीडीयू गया रेलखंड अंतर्गत तस्करों के लिए इन दिनों डेहरी रेलवे स्टेशन कारोबार का सेफ जोन बना हुआ है. आलम यह है कि कई तस्करों ने अवैध शराब और गांजे की खेप की तस्करी के लिए इस जगह का धड़ल्ले से इस्तेमाल करने में लगे हैं. इसी कड़ी में छापेमारी करते हुए रेलवे पुलिस ने दो तस्करों के पास से दो लाख रुपये से भी ज्यादा के गांजे की बड़ी खेप को बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्त में आये दोनों तस्करों को अग्रिम कार्रवाई के लिए राजकीय रेल पीपी डेहरी ऑन सोन को सौंप दिया है.

ये भी पढे़ें-araria crime news: असम से सीमेंट मिक्सर लॉरी में छुपाकर ले जा रहा था डेढ़ टन गांजा, दो गिरफ्तार

दो लाख रुपये से अधिक का गांजा जब्त: डेहरी रेलवे स्टेशन पर आज रेलवे पुलिस ने तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गांजे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बरामद गांजे की बाजार में कीमत करीब ढाई लाख से अधिक की बताई जा रही है. ॉ

प्लेटफॉर्म संख्या तीन से गांजा हुआ बरामद: आरपीएफ इंस्पेक्टर रामविलास राम ने बताया कि अपराध आसूचना शाखा गया के द्वारा मिली सूचना के मद्देनजर स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया गया. इसी दौरान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 के पूर्वी यात्री शेड के पास दो संदिग्धों की जब जांच की गई. उनके पास से गांजे की खेप बरामद हुई. इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों गांजा तस्कर की पहचान कुणाल कुमार सिंह और शशीकांत कुमार बक्सर जिला निवासी के रुप में हुई है.
आगे भी जारी होगी अभियान: इस खेप को बरामद करने के बाद पुलिस के अनुसार कहा जा रहा है कि इस तरह से और भी समय समय पर कार्रवाई की जाएगी. ताकि किसी भी ऐसे तस्कर को पकड़ा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details