बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा

रोहतास में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों करवंदिया से वापस लौटते समय हुआ हादसा. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

By

Published : Sep 5, 2019, 9:33 PM IST

रोहतासः जिले में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. घटना दरिहट इलाके के एनएच 2 भेड़िया गांव की है. यहां अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को रौंद डाला. जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने दोनों लेन को जाम कर दिया.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

ओवरटेक करते समय हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार दरिहट के रहने वाले रमेश कुमार और भुसावल के वेद प्रकाश दोनों करवंदिया से वापस लौट रहे थे. जो भेड़िया के पास nh2 पर ट्रक को ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आ गए. जिसमे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक की बाइक लगभग 2 किलोमीटर तक दूर तक ट्रक के साथ घसीटती रही.

भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, रोते परिजन

स्थानीय लोगों ने हाइवे किया जाम
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. गुस्साए स्थानीय लोगों ने nh2 जाम कर प्रदर्शन किया. जिससे सड़क पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई. वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details