बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, शिक्षक सहित 3 गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने शराब की तस्करी के आरोप में शिक्षक सहित तीन लोगों को शराब की खेप के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. घटना दावथ इलाके की है शराब तस्करी के आरोप में शिक्षक की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

By

Published : Aug 27, 2019, 11:50 PM IST

Updated : Aug 28, 2019, 12:05 AM IST

बरामद अवैध शराब

रोहतास: पुलिस ने शराब की तस्करी के आरोप में एक शिक्षक सहित तीन लोगों को शराब की खेप के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े शिक्षक का नाम विनोद कुमार सिंह बताया जा रहा है. शिक्षक बक्सर जिले के नावानगर में पोस्टेड है. घटना दावथ इलाके की है. शराब तस्करी के आरोप में शिक्षक की गिरफ्तारी को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

रोहतास: अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ शिक्षक सहित तीन गिरफ्तार

स्कॉर्पियो से शराब की डिलीवरी
दरअसल रोहतास के दावथ से पुलिस ने एक शिक्षक विनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी अपने स्कॉर्पियो से शराब की डिलीवरी करते समय हुई है. शिक्षक विनोद कुमार सिंह मूल रूप से विक्रमगंज के शिवपुर का निवासी है और बक्सर जिला के नावानगर स्थित मध्य विद्यालय में पदस्थापित है. इसके साथ ही बिक्रमगंज का चंदन कुमार तथा दावथ के गवई का गोलू कुमार की भी गिरफ्तारी हुई है. वहीं, पुलिस ने 27 कार्टन में कुल 2846 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद किया है. साथ ही आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो, 6 मोबाइल के अलावा आठ हजार कैश भी बरामद हुए है.

आरोपी शिक्षक

पूरे सिस्टम का क्या होगा?
बहरहाल बड़ा सवाल है कि एक तरफ बिहार सरकार शराब को लेकर सख्त कानून बना रही है. सीएम नीतीश कुमार खुद इसमें बढ़-चढ़कर जागरूकता फैला रहे हैं. लेकिन जब उन्हीं के शिक्षा विभाग का एक शिक्षक शराब माफिया निकल जाए तो फिर इस पूरे सिस्टम का क्या होगा? पुलिस ने फिलहाल शिक्षक को जेल भेज दिया है. वही, पुलिस मामले पर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बरामद अवैध शराब
Last Updated : Aug 28, 2019, 12:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details