बिहार

bihar

Road Accident In Rohtas: रोडरेज की घटना में शिक्षक की मौत, बेटी की शादी के लिए गए थे कैमूर

By

Published : Feb 11, 2023, 7:27 PM IST

रोहतास में सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत (Teacher Died In Road Accident In Rohtas) हो गई. टीचर अपनी लड़की की शादी के सिलसिले में गए भभुआ गए थे. जहां से ऑटो से अपने घर आ रहे थे. तभी रास्ते में रोडरेज की घटना में शिक्षक की मौत हो गई. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर..

सड़क हादसे में शिक्षक की मौत
सड़क हादसे में शिक्षक की मौत

रोहतास:बिहार के रोहतास में शिवसागर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास एक संतरा लदा अनियंत्रित ट्रक पलट जाने से उसमें दब कर एक शिक्षक की मौत (Road Accident In Rohtas) हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक पर संतरा लदा हुआ था, जो कानपुर से कोलकाता की ओर जा रहा था. जिसके पलट जाने से शिक्षक की जान चली गई. मृतक शिक्षक सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कट डिहरी के निवासी कुमार चंद्रशेखर बताए जा रहे हैं. जो मध्य विद्यालय गोटपा में पदस्थापित थे.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Motihari: ट्रक ने स्कूली छात्र को कुचला, मौत से नाराज परिजनों ने 5 घंटे NH किया जाम

रोड एक्सीडेंट में शिक्षक की मौत :घटना के बारे में बताया जाता है कि शिक्षक कुमार चंद्रशेखर अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में लड़का देखकर भभुआ के केपा गांव से ऑटो पर सवार होकर लौट रहे थे. उसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा के पास एक संतरा लदा ट्रक से ऑटो टक्करा गई. जिसके बाद ट्रक चालक एवं ऑटो सवार शिक्षक के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी. इसी बीच जब ट्रक लेकर ट्रक चालक भागने लगा तो शिक्षक कुमार चंद्रशेखर चलती ट्रक पर लटक कर ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए ट्रक को रोकना चाहा. लेकिन तब तक ट्रक ही पलट गया.

ट्रक के नीचे दबने से शिक्षक की मौत :मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पलट जाने से उसके नीचे दबकर शिक्षक की मौत हो गई. लोगों ने बताया कि कुछ लोग और ट्रक के नीचे दबे हैं. हालांकि खोजबीन में कोई नहीं मिला. इधर मौके की नजाकत देख ट्रक चालक और खलासी फरार बताए जा रहे हैं. इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details