बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सासाराम: ईद पर्व को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस, फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को किया जागरूक

लॉकडाउन के दौरान ईद के त्योहार को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने लोगों से घर में रहकर ही ईद का त्योहार मनाने की अपील की.

By

Published : May 13, 2021, 9:50 PM IST

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सासाराम: ईद के त्योहार को लेकर जिला मुख्यालय सासाराम में सदर एसडीओ मनोज कुमार और एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने दलबल के साथ फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान बाइक पर सवार पुलिस टीम ने सासाराम के कई संवेदनशील इलाकों में बाइक से पेट्रोलिंग भी की.

इसे भी पढ़ें:लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे रोहतास एसपी, लोगों से की ये अपील

पुलिस ने किया भ्रमण
दरसल सासाराम शहर के विभिन्न मार्गों पर एडीएम और एएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल की टुकड़ी ने भ्रमण किया. इसके साथ ही लोगों से शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में ईद का त्यौहार मनाने की अपील की. साथ ही निर्देश दिया गया कि सामूहिक रूप से मस्जिदों में नमाज न पढ़ें. ऐसी स्थिति में मौलाना इमामबाड़े में काफी कम संख्या में ईद की नमाज अदा करें.

ये भी पढ़ें:जमुई: SDM ने पदाधिकारियों के साथ निकाला फ्लैग मार्च, लोगों को किया जागरूक

गाइडलाइन का पालन करने की अपील
एसडीएम और एएसपी ने खुद पैदल घूम-घूमकर सभी लोगों से अपील किया कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है. ऐसे में सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन करें. साथ ही अपने-अपने घरों में ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईद की नमाज पढ़े और ईद मनाए.

ईद उल फितर को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया है. सासाराम में कई इलाके जो संवेदनशील है, उन इलाकों में पुलिस बल को तैनात किया गया है. इसके साथ ही लोगों से अपील की गई कि लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर न निकलें.-अरविंद प्रताप, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details