बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास के व्यवसायियों ने सरकार के खिलाफ जताई नाराजगी, कहा- मुश्किल हो गया है कारोबार करना

जिले के व्यवसायी सरकार की अनदेखी से नाराज हैं. डेहरी के व्यवसायियों ने निर्णय लिया है कि अगर डेहरी नगर के विकास को प्राथमिकता नहीं दी गई, तो वे लोग इस बार चुनाव में नोटा का प्रयोग करेंगे.

By

Published : Apr 7, 2019, 11:10 AM IST

व्यवसायी

रोहतास: जिले के व्यवसाई सरकार की अनदेखी से नाराज हैं. डेहरी के व्यवसायियों ने निर्णय लिया है कि अगर डेहरी नगर के विकास को प्राथमिकता नहीं दी गई, तो वे लोग इस बार चुनाव में नोटा का प्रयोग करेंगे. नेताओं की वादाखिलाफी से नाराज डेहरी चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े व्यवसायियों ने एक बैठक कर यह फैसला लिया है.


लोगों का कहना है कि पिछले कई चुनाव से यहां के नेता और जनप्रतिनिधि लगातार विकास के वादे कर रहे हैं. लेकिन शहर का विकास नहीं हो पा रहा है. दिन प्रतिदिन नगर की स्थिति दायनीय होती जा रही है. फिलहाल स्थिति यह हो गई है कि डेहरी में कारोबार करना मुश्किल हो गया है, सड़क जाम से लोग तंग हैं, व्यवसाय करना असुरक्षित हो गया है, साफ सफाई की व्यवस्था नहीं है, बच्चों के खेलने के लिए पार्क तक नहीं है. यहां के लोगों की मांग है कि डेहरी को जिला बनाया जाए.

व्यवसायियों का बयान

डेहरी में विधानसभा उपचुनाव और लोकसभा चुनाव होंगे एक साथ

चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े कारोबारियों ने कहा कि जो प्रत्याशी जब तक मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष से डेहरी के विकास का लिखित वादा नहीं करते हैं, तब तक उन लोगों को वह वोट नहीं देंगे. ऐसी स्थिति में डेहरी के व्यवसायी नोटा का प्रयोग करेंगे. गौरतलब है कि डेहरी में विधानसभा का उपचुनाव भी होना है साथ ही डेहरी काराकाट लोकसभा अंतर्गत आता है. यहां दोनों मतदान 19 मई को होना है

ABOUT THE AUTHOR

...view details