बिहार

bihar

By

Published : Mar 30, 2022, 8:18 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में सड़क हादसाः 2 साल की बच्ची और मां समेत 3 लोगों की मौत

रोहतास में बुधवार को सड़क हादसे (Road Accident In Rohtas) के दौरान दो महिला समेत एक 2 साल की बच्ची की भी मौत हो गई. दोनों घटना अनियंत्रित ट्रक की चपेट आने से हुई. हादसे के बाद दोनों परिवार मेंं कोहराम मच गया.

V
V

रोहतासः बिहार के रोहतास में बुधवार को दो अगल-अलगसड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (Three People Died In Rohtas) हो गई. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा गया. घटना जिला मुख्यालय सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र (Sivasagar Police Station) की है. जहां NH-2 पर बम्हौर के पास एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार महिला का पति घायल हो गया. वहीं, दूसरी घटना में एक दो साल की बच्ची और मां की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःरोहतास में NH 2 पर अनियंत्रित होकर पलटा धान लदा ट्रक, दबकर नगरपरिषद कर्मी की मौत

मौके पर ही पत्नी की मौतः पहली घटना के संबंध में बताया जाता है कि कैमूर जिला के कुदरा थाना अंतर्गत सकरी गांव के रहने वाले सुरेंद्र राम अपनी पत्नी इंद्रावती देवी को बाइक से डॉक्टर के पास ले जा रहे थे, इसी दौरान पेट्रोल पंप से तेल लेकर जैसे ही एनएच पर आए, एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें उनकी पत्नी इंद्रावती देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुरेंद्र राम घायल हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ेंःरोहतास में सड़क हादसा: बारात से लौट रही स्कॉर्पियो गड्ढे में पलटी, दो बच्चों की मौत

बाइकसवार मां बेटी की मौतःवहीं, दूसरी घटना में शिवसागर थाना क्षेत्र के ही एनएच पर ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार मां बेटी की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया. घायल ब्रह्मानंद शर्मा को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. जबकि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में ही रखा गया. बताया जाता है कि कैमूर जिला के सोनहन के रहने वाले किशन शर्मा की पत्नी अनीता देवी अपने देवर ब्रह्मानंद शर्मा के साथ बाइक से शिवसागर आई थी. उनकी गोद में एक दो साल की बच्ची भी थी.

एनएचएआई के कर्मियों ने की मददः इसी बीच ब्रह्मानंद शर्मा की बाइक अचानक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे अनीता देवी और उसकी 2 साल की बच्ची आरती कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि युवक ब्रह्मानंद शर्मा घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. वहीं एनएचएआई के कर्मियों ने घायलों और दोनों शवों को अस्पताल पहुंचाया.

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details