बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD कार्यकर्ताओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- चीन के नापाक इरादों को नहीं होने देंगे सफल

राजद के कार्यकर्ताओं ने डेहरी में कर्पूरी चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान राजद नेता फिरोज हुसैन ने कहा कि चीन की नापाक इरादों को भारत कभी भी सफल नहीं होने देगा. राजद के कार्यकर्ता देश की रक्षा के लिए कदम से कदम मिलाने को तैयार हैं.

By

Published : Jun 20, 2020, 12:47 PM IST

patna
patna

रोहतासःजिले के डेहरी में कर्पूरी चौक पर राजद की ओर से शहीद की शहादत पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी फिरोज हुसैन ने कहा कि देश की रक्षा के लिए राजद के सिपाही भी जान देने को तैयार हैं.

राजद ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि
दरअसल जिले के डेहरी में राजद कार्यकर्ताओं ने चीन की सीमा पर शहीद हुए भारतीय जवानों की शहादत पर शोक सभा का आयोजन किया. इस दौरान राजद नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी फिरोज हुसैन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं, बाद में कार्यकर्ताओं ने शहीदों के सम्मान में नारे भी लगाए.

देखें पूरी रिपोर्ट

राजद कार्यकर्ताओं ने शहीदों के लिए 2 मिनट का किया मौन धारण
राजद नेता फिरोज हुसैन ने कहा कि चीन के नापाक इरादों को भारत कभी भी सफल नहीं होने देगा. हिंदुस्तान की एक इंच जमीन भी चीन में नहीं जाने देंगे. चीन गलत निगाहों से भारत की ओर देखेगा, तो हिंदुस्तान के नौजवान चुप नहीं बैठेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि खून का एक कतरा बहाने के लिए यहां के नौजवान तैयार बैठे हैं.

'देश की रक्षा के लिए कदम से कदम मिलाने को तैयार राजद कार्यकर्ता'
वहीं, फिरोज हुसैन ने कहा कि राजद के कार्यकर्ता देश की रक्षा के लिए कदम से कदम मिलाने को तैयार हैं. सिर्फ एक ललकार की जरूरत है. हम किसी भी कीमत पर पीछे हटने वाले नहीं हैं. उन्होंने भारत सरकार से मांग किया कि वह चीन को मुंह तोड़ जवाब दे, ताकि भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वाले देशों को एक सबक मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details