बिहार

bihar

ETV Bharat / state

"लालटेन फुट गइल, तेल बह गइल, पंजा फेल हो गइल और कुल खेल खत्म हो गइल"

राजनाथ सिंह ने रोहतास के नोखा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 सालों से एनडीए की सरकार ने पिछली तमाम सरकारों से बेहतर काम किया है. इस दौरान उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी को वोट देकर जीताने की अपील की.

By

Published : Oct 22, 2020, 11:09 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 12:35 PM IST

rajnath singh in rohtas, राजनाथ सिंह का रोहतास में रैली
राजनाथ सिंह

रोहतासःकेंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को रोहतास जिले के नोखा विधानसभा क्षेत्र के नासरीगंज में चुनावी सभा की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने कुछ देर के लिए भोजपुरी अंदाज में लोगों से बात की. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में पिछले 15 सालों से एनडीए की सरकार ने पिछली तमाम सरकारों से बेहतर काम किया है. इस दौरान उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी को वोट देकर जिताने की अपील की.

देखें पूरी खबर

नोखा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वह यह नहीं कहते हैं कि नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी ने मिलकर बिहार को स्वर्ग बना दिया है. लेकिन यह कहना गलत होगा कि बिहार में कोई काम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार ने पिछ्ली सरकारों से बहुत बेहतर काम किया है. इसलिए उसे आगे भी मौका दिया जाना चाहिए. राजनाथ सिंह ने भोजपुरी अंदाज में राजद और कांग्रेस पर हमला किया.

"लालटेन फुट गइल तेल बह गइल, पंजा फेल हो गइल और कुल खेल खत्म हो गईल"- राजनाथ सिंह

वहीं, राजनाथ सिंह ने जदयू प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी से वचन दिलाया कि जीत के बाद नासरीगंज में डिग्री कॉलेज का निर्माण जरूर कराएंगे और उन्हें एक बार जरूर बुलाएंगे. वहीं चुनावी भाषण के दौरान राजनाथ सिंह ने लोगों से मास्क लगाने, फिजीकल डिस्टेंस मेंटेन करने की अपील भी की और कहा कि वैक्सीन सभी को मुफ्त लगाया जाएगा. मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और जदयू कार्यकारी जिला अध्यक्ष अरुणा देवी मौजूद थी.

Last Updated : Nov 13, 2020, 12:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details