बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: सड़क पर उतरे पत्रकार, कहा- उत्पीड़न नहीं करेंगें बर्दाश्त

पत्रकारों पर लगातार हमले और झूठे मुकदमे में फंसाने के खिलाफ नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे) के बैनर तले जिले में प्रिन्ट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने विरोध मार्च निकाला.

By

Published : Sep 16, 2020, 11:11 PM IST

rohtas
रोहतास

रोहतास:देश में पत्रकारों पर लगातार हमले और झूठे मुकदमे में फंसाने के खिलाफ नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे) के बैनर तले जिले में प्रिन्ट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने विरोध मार्च निकाला. जिला मुख्यालय में सड़कों पर उतरकर पत्रकारों ने प्रदर्शन किया.

विरोध मार्च के बाद जिलाधिकारी पंकज दीक्षित को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. वहीं, एनयूजे के जिलाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पूरे देश में पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमलों और उत्पीड़न के खिलाफ प्रदेश इकाई के निर्देश पर जिला इकाई ने भी आज विरोध मार्च निकालकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

पूरे प्रदेश में विरोध मार्च निकाल रही एनयूजे
अजीत कुमार ने कहा कि पत्रकारों पर उत्पीड़न किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसको लेकर पत्रकार संगठन नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स की बिहार इकाई पूरे प्रदेश में विरोध मार्च निकाल रही है. इसके तहत बुधवार को जिले में भी पत्रकारों ने विरोध मार्च निकाला और पत्रकार उत्पीड़न के खिलाफ नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details