बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: वर्दी का धौंस दिखा भाई-बहन को पीटा, मीडिया से भी की बदसलूकी

जिले के पुलिस लाइन के जवान ने बाइक चैकिंग के दौरान बैंककर्मी भाई-बहन के साथ मारपीट की. वहीं, कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों के साथ भी पुलिस जवान ने बदसलूकी की.

By

Published : Jan 5, 2021, 1:25 PM IST

रोहतास में सड़क जाम
रोहतास में बैंक कर्मी भाई-बहन से मारपीट

रोहतास:बैंककर्मी भाई-बहन के साथ पुलिस लाइन के जवान ने मारपीट की. वहीं, घटना का कवरेज करने आई मीडिया टीम के कैमरे छीनने की कोशिश की गई. घटना डेहरी इलाके के पुलिस लाइन स्थित निरंजन बगहा की है.

बाइक चेकिंग के नाम पर की मारपीट
जानकारी के मुताबिक ICICI बैंककर्मी टीना बैंक से डयूटी कर अपने भाई के साथ बाइक से अपने घर निरंजन बीघा लौट रही थी. इसी दौरान पुलिस लाइन के पास एक सादे वर्दी में पुलिस जवान ने उनकी बाइक चेकिंग के लिए रोकी. वहीं, बैंककर्मी के भाई अंकुर के साथ मारपीट की. वहीं, उक्त भाई-बहन ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर उक्त पुलिस जवान ने और पुलिस बल बुलाकर फिर से उन लोगों साथ मारपीट की.

देखें रिपोर्ट

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने दोषी जवान पर कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग-2 C को जाम कर दिया. जिस कारण डेहरी-रोहतास सड़क मार्ग घंटों जाम रहा. मामले की नजाकत को देखते हुए मौके पर टाउन इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर गुप्ता दल बल के साथ पहुंचे तथा लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. वहीं, आक्रोशित लोगों ने पुलिस जवान की बर्खास्तगी की मांग की. वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details