बिहार

bihar

पुलिस ने बड़ी साजिश को किया नाकाम, वोट देने के लिए अगवा किए जा रहे लोगों को कराया मुक्त

By

Published : Nov 15, 2021, 6:30 PM IST

काराकाट प्रखंड में पंचायत चुनाव के दौरान अपने पक्ष में वोट डलवाने का दबाव बनाने के लिए चार लोगों को अगवा किया जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी को बचा लिया. पढ़ें पूरी खबर...

V
V

रोहतासःबिहार में हो रहेपंचायत चुनाव (Panchayat Election) के दौरान काराकाट प्रखंड (Karakat Block) में नवनिर्वाचित 4 पंचायत समिति सदस्य के पतियों को मतदान के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से अगवा किया जा रहा था. इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों को सकुशल मुक्त करा लिया. पूरे मामले की जानकारी रोहतास के एसपी आशीष भारती ने दी.

ये भी पढ़ें- वैशाली में वोटिंग के लिए फर्स्ट वोटर्स में दिखा उत्साह, बुजुर्ग मतदाताओं में भी उमंग बरकरार

बताया जाता है कि दिसंबर महीने में काराकाट प्रखंड के पंचायत प्रमुख पद के लिए वोटिंग होना है. जिसके लिए अभी से गोलबंदी शुरू हो गई है. उसी में एक पक्ष के लोगों ने काराकाट प्रखंड के 4 महिला पंचायत समिति सदस्यों के पतियों को अगवा करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चारों जनप्रतिनिधियों को बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव का सातवां चरण: कंट्रोल रूम से देखिए ग्राउंड रिपोर्ट, ऐसे काम करते हैं अधिकारी

इस बात की जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि अगवा किए जा रहे लोगों में ओम प्रकाश चौधरी, सुदेश्वर चौधरी, राजा यादव और दिनेश पासवान शामिल थे. बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के तुरती गांव से एक गाड़ी में जबरन इन चार लोगों को बैठा कर के ले जाने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन पुलिस को सूचना मिल गई और पुलिस ने सकुशल चारों को मुक्त कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details