बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सासाराम: स्टेशन पर चलती ट्रेन से कूदी महिला, बाल-बाल बची

घायल महिला कि पहचान भोजपुर जिले के चरपोखरी निवासी सोनामती देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि घायल महिला राजगीर से बुद्ध पुर्णिमा एक्सप्रेस से लौट रही थी. जिस दौरान चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में यह हादसा हुआ.

By

Published : Nov 11, 2019, 11:57 AM IST

चलती ट्रेन से कूदी वृद्ध महिला

रोहतास: जिले के सासाराम रेलवे रेलवे स्टेशन पर एक वृद्ध महिला चलती ट्रेन से उतरने के दौरान गिर गई. गनीमत रही कि महिला इस घटना में बाल-बाल बच गई. घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

घायल के परिजन

राजगीर से लौट रही थी महिला
घायल महिला कि पहचान भोजपुर जिले के चरपोखरी निवासी सोनामती देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि घायल महिला राजगीर से बुध पुर्णिमा एक्सप्रेस से लौट रही थी.जिस दौरान चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में यह हादसा हुआ.

चलती ट्रेन से कूदी वृद्ध महिला

ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर: नल-जल योजना के संवेदक की गोली मारकर हत्या

'ट्रेन खुलने से घबरा कर कूद गई'
इस बाबत घायल महिला की पोती लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि मैं और मेरी दादी राजगीर से आ रही थी. सासाराम स्टेशन पर उतरने के दौरान ट्रेन को खुल गई. जिसके बाद वह घबरा कर चलती ट्रेन से कुद गई. बताया जाता है कि घटना के बाद घायल की पोती ने आस-पास के लोगों से मदद की गुहार भी लगाई लेकिन किसी ने मदद नहीं की जिसके बाद घायल को रिक्शे पर लाद कर अस्पताल ले जाया गया.

घायल महिला की पोती

ABOUT THE AUTHOR

...view details