बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में कोरोना संक्रमण का बढ़ रहा प्रभाव, आंकड़ा पहुंचा 1002

जिले में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1002 हो गई है. वहीं, जिले में लोग सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का बिल्कुल भी पालन नहीं करते हैं.

By

Published : Jul 21, 2020, 10:39 PM IST

Number of corona positive patients reached 1002 in Rohtas
Number of corona positive patients reached 1002 in Rohtas

रोहतास:जिले में कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. यह आंकड़ा 1002 पर पहुंच गया है. जिले में अब तक कुल 10 हजार से अधिक लोगों की कोरोना जांच करवाई गई. वहीं, कोरोना को लेकर जिला प्रशासन सतर्क है.

इस बारे में सिविल सर्जन ने बताया कि कोरोना वायरस की जांच जिले में दो जगह ही की जा रही है. एक नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल और दूसरा सदर अस्पताल में. वहीं, जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को लेकर सीएस ने कहा कि अब आम लोगों के साथ-साथ सरकारी विभाग के ऑफिसर भी कोरोना के चपेट में आने लगे हैं. इसी कारण से लोगों को अपने स्तर से जागरूक होना होगा.

अगले आदेश तक के लिए न्यायालय बंद
बताया जा रहा है कि जिले में एसबीआई और एक्सिस बैंक के कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं. वहीं, एसबीआई को 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं जिले में न्यायालय को भी अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जाती धज्जियां
इसके अलावा सासाराम के कलेक्ट्रेट में भी कई कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद से कलेक्ट्रेट में कामकाज पूरी तरह से ठप है. वहीं, जिलेवासी कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को लेकर बिल्कुल भी जागरूक नहीं है. सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जाती है. साथ ही लोग मास्क का भी इस्तेमाल नहीं करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details