बिहार

bihar

रोहतास: बाइक लेकर फरार हुआ चोर, CCTV में कैद हुई घटना

By

Published : Sep 20, 2020, 5:22 PM IST

रोहतास में बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश में जुट गई है.

rohtas
बाइक लेकर फरार हुआ चोर

रोहतास:जिले में इन दिनों वाहन चोरी खासकर बाइक चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. कई मामलों में तो सीसीटीवी का फुटेज भी आ जा रहा है. फिर भी अपराधियों की धरपकड़ नहीं हो रही है. ऐसे में एक बार फिर एक बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो फुटेज में शातिर चोर बड़े ही सफाई से बाइक पर हांथ साफ करते देखा गया.

बाइक लेकर चोर फरार
बता दें सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के रौजा रोड से चोरी की गई बाइक का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि लाल रंग का धारीदार शर्ट पहने एक युवक किस तरह से पहले बाइक के आसपास मंडराता है और फिर एकांत पाकर धीरे से बाइक लेकर निकल जाता है.

जांच में जुटी पुलिस
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि किस तरह लाल धारीदार शर्ट पहने युवक बाइक के आसपास मंडराता है. फिर बाइक पर हाथ साफ कर बड़े ही आराम से निकल जाता है. पीड़ित ने बाइक चोरी की वारदात की शिकायत नगर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश में जुट गई है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बाइक के ऑनर अरविंद राम ने बताया कि अपनी पत्नी का इलाज कराने सासाराम के रोजा रोड के एक निजी क्लीनिक में गया था. जब वह चिकित्सक के क्लिनिक के अंदर अपनी पत्नी का इलाज करा रहे थे. इसी दौरान चोरों ने उनकी बाइक चुरा ली. जिसमें चोरी की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.



ABOUT THE AUTHOR

...view details