बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, दो घायल

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गांव में एक पक्ष के लोग काफी उग्र हो गए थे. जिसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से गांव में काफी तनाव है

By

Published : May 10, 2020, 6:50 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास: जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में छेड़खानी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. दोनों घायलों को चेनारी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें की मनचले ने गांव के ही एक घर में घुसकर युवती के साथ छेड़खानी का प्रयास किया था. विरोध करने पर चाकू से हमला भी किया था. इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजानों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस की टीम आरोपी के गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी. जहां पुलिस ने आरोपी महफूज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

गिरफ्तरी के बाद उग्र हुए लोग
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गांव में एक पक्ष के लोग काफी उग्र हो गए थे. जिसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से गांव में काफी तनाव है. हालांकि सासाराम के एसडीपीओ लक्ष्मण प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर बने हुए हैं. पुलिस की टीम गांव में कैंप कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details