बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: डेहरी में अल्पसंख्यकों का छलका दर्द, कहा- RJD का छल नही करेंगे बर्दाश्त

डेहरी विधानसभा में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी को वोट नहीं देने का ऐलान किया है.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:05 PM IST

Rohtas
रोहतास

रोहतास: जिले में 28 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवार भी चुनाव प्रचार में जी जान से लगे हुए हैं. डेहरी विधानसभा में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी को वोट नहीं देने का ऐलान किया है.

बता दें कि यह आरजेडी ने इस बार यहां अल्पसंख्यक उम्मीदवार को बदलकर कुशवाहा बिरादरी से महागठबंधन के उम्मीदवार को टिकट दिया है. इसी को लेकर डेहरी के पाली रोड में वरिष्ठ राजद नेता नकीब अहमद के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने एक बैठक कर एकजुटता का प्रदर्शन किया. साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की.

राजद ने दिया धोखा
वहीं अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने हुंकार भरते हुए कहा कि इस बार वह लोग डेहरी विधानसभा में अल्पसंख्यक उम्मीदवार को टिकट न देने से नाराज हैं और काफी दुखी भी हैं. उन्होंने कहा कि यह सीट पिछले 40 सालों से अल्पसंख्यकों की सीट रही है. लेकिन इस बार राजद आलाकमान ने किसी भी अल्पसंख्यक को यहां से टिकट न देकर हम लोगों के साथ धोखाधड़ी और छल किया है. राजद नेता नकीब अहमद ने कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज खुद्दारी के साथ अपने अस्तित्व की रक्षा करेगा. लिहाजा इस चुनाव में अल्पसंख्यक समाज रणनीति तय का हक मारी करने वालों को सबक सिखा कर रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details