बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर पिता ने लगाया हत्या का आरोप

रोहतास में महिला ने आत्महत्या कर ली (Married woman committed suicide). घटना जिले के बघेला थाना क्षेत्र की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Nov 20, 2022, 3:12 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास:बिहार के रोहतास में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या (woman committed suicide In Rohtas) कर ली. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. घटना जिले के बघेला थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- 'थाने में आत्महत्या नहीं मर्डर हुआ है, दारोगा-DSP ने मिलकर ली है जान'- IMA उपाध्यक्ष

महिला ने की आत्महत्या: मिली जानकारी के मुताबिक बघैला ओपी क्षेत्र के पररिया गांव में एक 22 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला का नाम सरस्वती देवी था, जो मनु सेठ की पत्नी थी. मृतक के पिता ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने साथ लेकर सासाराम सदर अस्पताल लाए. जहां पोस्टमार्टम कराया गया.

परिजनों में मचा कोहराम: जानकारी के अनुसार एक साल पहले ही सरस्वती की शादी हुई थी. इस घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. वहीं मृतक महिला के पिता रामचंद्र साह का कहना है कि उसके पति उसे अपने पास नहीं रखना चाहते थे. जिस कारण विवाद था. पुलिस तमाम मामलों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details