बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास की मनीषा गीत से जगा रही है अलख 'आया है कोरोना भाई, आया है कोरोना'

मनीषा बताती हैं कि लॉकडाउन में वे प्रतिदिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों से जुड़कर अपने गीतों से कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करती हैं. सोशल मीडिया पर यह भोजपुरी गीत इन दिनों वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर भी खूब कर रहे हैं.

By

Published : Apr 30, 2020, 6:45 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास : कोरोना वायरस से बचाव के लिये रोहतास की बेटी अपने सुरीली आवाज से भोजपुरी गीत गाकर लोगों को खूब जागरूक कर रही है. ये गीत लोगों को खूब भा रहा है. गायिका के सुरीली आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे है.

रोहतास के करगहर में जन्मीं गायिका मनीषा श्रीवास्तव ने अपने गीतों के माध्यम से लोगों को उनके रहने के तौर-तरीकों से अवगत कराया है. 'आया है कोरोना भाई, आया है कोरोना' गीत के द्वारा मास्क पहनने, साबुन से हाथ धोने और शारीरिक दूरी का पालन करने जैसी संपूर्ण बातों को बताकर उसे अपनाने पर जोर दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मनीषा के गाने की खूब हो रही चर्चा
मनीषा बताती हैं कि लॉकडाउन में वे प्रतिदिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों से जुड़कर अपने गीतों से कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करती हैं. सोशल मीडिया पर यह भोजपुरी गीत इन दिनों वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर भी खूब कर रहे हैं. मनीषा सिंह ने कोरोनावायरस से बचाव के लिए यह गीत गाया है. जिसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

मनीषा श्रीवास्तव, गायिका

लॉकडाउन का सख्ती से करें पालन
मनीषा ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाकर लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की बात भी कर रही है. वहीं, मनीषा श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गीत को लोग खुब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि रोहतास वैसे भी भोजपुरी का इलाका माना जाता है. यहां की क्षेत्रीय भाषा भोजपुरी है, ऐसे में इस भोजपुरी गीत की चर्चा हो रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details