बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: 22 अक्टूबर को राजनाथ सिंह की रैली, तैयारियों का नेताओं ने लिया जायजा

राजनाथ सिंह की रैली को लेकर प्रशासन और कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम का निरीक्षण किया. बता दें 22 अक्टूबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री का आगमन होना है.

By

Published : Oct 20, 2020, 9:57 PM IST

rohtas
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रोहतास: जिले के नासरीगंज के स्थानीय नगर स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल ग्राउंड स्टेडियम में 22 अक्टूबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर से आएंगे. उनके आगमन को लेकर स्थानीय प्रशासन और एनडीए कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम का निरीक्षण किया.

निर्माण स्थल का जायजा
निरीक्षण के दैरान स्टेडियम में साफ सफाई, हेलिपैड निर्माण स्थल, मंच निर्माण स्थल और ग्रीन रूम निर्माण स्थल का जायजा लिया गया. अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम के आस-पास अवैध अतिक्रमण को हटाने और मुख्य गेट पर मिट्टी भराव करने का निर्णय लिया.

जदयू प्रत्याशी का समर्थन
स्टेडियम में 22 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री का आगमन होने जा रहा है. जो एनडीए समर्थित नोखा विधानसभा के जदयू प्रत्याशी नागेंद्र चन्द्रवंशी के समर्थन में अपने सम्बोधन से मतदाताओं को एनडीए की ओर आकर्षित करेंगे.

रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर एनडीए विजय मान कर चल रही है. जिनके सम्बोधन से एनडीए से भटके हुए मतदाता पटरी पर नजर आते दिखेंगे और एनडीए प्रत्याशी को इसका भरपूर लाभ मिलेगा.

युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू
वर्तमान विधानसभा चुनाव को लेकर किसी दिग्गज एनडीए नेता सह केंद्रीय मंत्री का यह पहला आगमन है. इनके आगमन को लेकर एनडीए कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं और तैयारी युद्ध स्तर पर शुरू हो गई है.

कई नेता रहे मौजूद
स्टेडियम निरीक्षण में मौके पर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष सय्यद सनजरुल हक उर्फ संजर खान, भाजपा नगर अध्यक्ष संजय कुमार उर्फ लाल बाबू, थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य अमित कुशवाहा, सीओ सह उड़नदस्ता दण्डाधिकारी श्याम सुंदर रॉय उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details