बिहार

bihar

रोहतास: बदमाशों ने निजी कंपनी के 2 सिक्युरिटी गार्ड को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 16, 2020, 10:32 PM IST

अकोढीगोला में एक निजी सिक्योरिटी कंपनी का कार्यालय हैं, उसी कार्यालय के पास कुछ सिक्युरिटी गार्ड अपना बकाया वेतन लेने के लिए खड़े थे. इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश हथियारबंद अपराधी आए औऱ ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो सिक्योरिटी गार्ड को गोली लग गई है.

Rohtas
घायल सिक्योरिटी गार्ड

रोहतास: जिले में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि दिनदहाड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने से नही चूक रहें है, ताजा मामला जिले के अकोढ़ीगोला इलाके का है, जहां अपराधियों ने निजी सिक्योरिटी कंपनी के दो गार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

वहीं, घटना के बाद आनन -फानन में किसी तरह स्थानीय लोगों ने घायल ब्रजेश सिंह तथा विनय कुमार सिंह को इलाज के लिए अकोढ़ीगोला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए डेहरी रेफर कर दिया है. ब्रजेश सिंह के पैर में गोली लगी है, जबकि विनय के कंधे में गोली लगी है.

गोलीबारी में 2 सिक्योरिटी गार्ड घायल.

बताया जा रहा है कि अकोढीगोला में एक निजी सिक्योरिटी कंपनी का कार्यालय हैं, उसी कार्यालय के पास कुछ सिक्युरिटी गार्ड अपना बकाया वेतन लेने के लिए खड़े थे.इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश हथियारबंद अपराधी आए, तथा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो सिक्योरिटी गार्ड को गोली लग गई, फिलहाल दोनों की स्थिति सामान्य है. वहीं, पुलिस मौके वारदात से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामलें की जांच में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details