बिहार

bihar

Rohtas Crime News: तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बार बाला की मौत

By

Published : May 14, 2023, 10:39 AM IST

Updated : May 14, 2023, 12:12 PM IST

रोहतास में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई है. गोली लगने से डांसर की मौत हो गई. दरिगांव थाना इलाके में कोटा गांव की ये घटना है, जहां चांदनी अपना डांस परफॉर्म करने आई थी. उसी दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से युवती की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

रोहतास में हर्ष फायरिंग में नर्तकी की मौत
रोहतास में हर्ष फायरिंग में नर्तकी की मौत

रोहतास: बिहार के रोहतास में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing In Rohtas) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. शादी समारोह से लेकर तमाम आयोजन में सरेआम हथियार लहराना और फायरिंग करना स्टेटस सिंबल बन गया है. इसी कड़ी में एक तिलक समारोह में आयोजित डांस के दौरान एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी. जिसमें नर्तकी की गोली लगने से मौत हो गई. यह घटना दरिगांव थाना क्षेत्र की कोटा इलाके की है.

ये भी पढ़ें-Jehanabad Crime News: ठेकेदार पर अंधाधुंध फायरिंग, पेट और सिर में गोली लगने से मौत

"गांव में तिलक समारोह था. वहीं डांस का प्रोग्राम करने आई थी. इसी बीच गोली लगने से डांसर की मौत हो गई"- नन्दू नटराज ,मृतक के परिजन

गोली लगने से बार डांसर की मौत: दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव में एक तिलक समारोह के दौरान नर्तकी की गोली लगने से मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोटा गांव मे चंद्रदीप महतो के बेटे मुन्ना महतो का तिलक समारोह था. उसी तिलक समारोह में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेदा निवासी चांदनी कुमारी अपना कार्यक्रम करने पहुंची थी. जैसे ही उननृत्य करने वाली युवतियों का डांस शुरू हुआ. वैसे ही एक युवक उनलोगों के पास जाने की कोशिश करने लगा. उसी समय स्टेज पर जाकर ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगा. उसी गोली से नृत्य करने वाली चांदनी की मौत हो गई.

डॉक्टर ने की मौत की पुष्टि:घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोग वहां से उसे सदर अस्पताल लेकर चले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही दरिगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : May 14, 2023, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details