बिहार

bihar

By

Published : May 19, 2019, 6:17 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास: वोट डालने के बाद पूर्व विधायक दंपत्ति का दावा- लहराएंगे जीत का परचम

पूर्व विधायक दंपत्ति ने डेहरी विधानसभा के पानी टंकी स्थित बूथ पर अपना वोट डाला. उन्होंने लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव दोनों में अपनी जीत का दावा किया.

पूर्व विधायक दंपति

रोहतास: डेहरी के पूर्व विधायक दंपत्ति प्रदीप जोशी और ज्योति रश्मि ने भी अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद दोनों ने मीडिया से बातचीत की. दोनों दंपतियों ने इस चुनाव में अपनी जीत का दावा किया और कहा कि इस बार उनकी जीत निश्चित है.

दरअसल पूर्व विधायक दंपति ने डेहरी विधानसभा के पानी टंकी स्थित बूथ पर अपना वोट डाला. उन्होंने कहा कि डेहरी विधानसभा की जनता की तरफ से उन्हें अपार समर्थन मिला है. इस विधानसभा उपचुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित है. पूर्व विधायक ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र का विकास किया है. इसलिए निश्चित तौर पर जनता उन्हें विजय की माला पहनाएगी.

विधायक दंपति ने किया जीत का दावा
लोकसभा में काराकाट से रासद की उम्मीदवार ज्योति रश्मि जोशी ने कहा कि इस बार लोकसभा में भी उनकी जीत सुनिश्चित है. क्योंकि विकास के मुद्दे पर जनता उन्हें वोट कर रही है और वो आगे भी इसी तरह लोगों और क्षेत्र के विकास के लिए काम करती रहेंगी.

पूर्व विधायक दंपति ने डाला वोट

डेहरी विधानसभा में उपचुनाव
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के साथ ही डेहरी विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है. यह सीट डेहरी के विधायक रहे इलियास हुसैन के अलकतरा घोटाले में जेल चले जाने के बाद खाली हो गई थी. राजद ने यहां से इलियास हुसैन के बेटे फिरोज को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं भाजपा ने सत्य नारायण यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है.

इस सीट पर त्रिकोणीय लड़ाई
इन दोनों दलों के बीच खेल बिगाड़ने के लिए पूर्व विधायक प्रदीप जोशी भी मैदान में हैं. इसलिए इस सीट पर लड़ाई त्रिकोणीय हो गया है. ये तो 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा की इस त्रिकोणीय मुकाबले में आखिर किसकी जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details