बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया रोड शो

रोहतास में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रोड शो किया. उन्होंने एनडीए उम्मीदवार डॉ. अशोक कुमार सिंह को वोट देने की अपील की.

rohtas
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास

By

Published : Oct 26, 2020, 4:42 PM IST

रोहतास: सासाराम में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान करने से पहले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रोड शो किया है. इस दौरान उन्होंने जदयू के उम्मीदवार अशोक सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा. सासाराम से चुनाव प्रचार का शोर थमने से पहले एनडीए के दिग्गज नेताओं ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है.

कई इलाकों में रोड शो
इसी सिलसिले में सोमवार को सासाराम में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता रघुवर दास ने एनडीए उम्मीदवार डॉ. अशोक कुमार सिंह के साथ शहर में रोड शो किया. इस दौरान सासाराम शहर के धर्मशाला रोड, चौखंडी रोड, गंधी नीम के अलावा कई जगह पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का काफिला पूरे लाव लश्कर के साथ चलता रहा.

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास

शहर में अफरा-तफरी
रोड शो के दौरान शहर में अफरा-तफरी का भी माहौल कायम हो गया. आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियां होने लगी. क्योंकि जगह कम होने की वजह से लोग कुछ देर के लिए जहां पर थे, वहीं पर ठहर गए. रोहतास जिले में पहले चरण के मतदान का सोमवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा.

कई नेता कर चुके हैं प्रचार
एनडीए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन झारखंड के मुख्यमंत्री को मैदान में उतारकर लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट देने के लिए अपील की. बता दें एनडीए के कई दिग्गज नेता रोहतास के सरजमी पर आकर एनडीए के उम्मीदवारों को चुनाव जिताने के लिए लोगों से अपील कर चुके हैं.

वोट देने की अपील
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रोहतास में चुनावी सभा कर चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के अलावे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत अन्य नेता चुनावी मैदान में उतर कर एनडीए प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं.

28 अक्टूबर को मतदान
एनडीए के दिग्गजों के प्रचार करने से एनडीए प्रत्याशी को कितना लाभ मिलता है, यह तो चुनाव परिणाम ही बताएगा. फिलहाल रोहतास जिला में 7 विधानसभा सीटों के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details