बिहार

bihar

रोहतास: लॉकडाउन में बार बालाओं का डांस कराना पड़ा महंगा, 10 लोगों पर केस दर्ज

By

Published : May 26, 2021, 11:43 AM IST

जिले के करगहर थाना इलाके में श्राद्धकर्म के दौरान बार बालाओं के डांस के मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

10 लोगों पर केस दर्ज
10 लोगों पर केस दर्ज

रोहतास:लॉकडाउनमें श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं का अश्लील गाने पर डांस कराना आयोजक को महंगा पड़ गया है. मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर आयोजक सहित 10 ग्रामीणों पर कोविड डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि डांस के दौरान पर जमकर नोट भी उड़ाए गए थे.

इसे भी पढ़ें :रोहतास: अवैध बालू खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 18 से अधिक बालू लदे ट्रैक्टर जब्त

श्राद्धकर्म कार्यक्रम में कराया गया था आयोजन
दरअसल, जिले के करगहर थाना क्षेत्र के बहुआरा में तीन दिनों पूर्व लॉकडाउन के बावजूद एक श्राद्ध कार्यक्रम में बार-बालाओं का डांस हुआ था. नर्तकियों पर लाखों रुपए उड़ाये गए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस की नींद खुली है.

अब पुलिस प्रशासन ने मामले की जांच के बाद एफआईआर की कार्रवाई की है. मामले में आयोजक सहित कुल 10 ग्रामीणों पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें : रोहतास में CRPF जवान की गोली मारकर हत्या, परिजनों में कोहराम

'राज्य सरकार ने लॉकडाउन का समय बढ़ा दिया है. बहुत से लोग संयमित होकर काम रह रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. संक्रमण फैलाने में सहभागी बन रहे हैं. ऐसे में उन लोगों पर कठोर कार्रवाई की जा रही है.':- अरविंद प्रताप सिंह, एएसपी सासाराम सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details