बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में दो नए ओपी थाना की स्थापना, पत्थर के अवैध खनन पर लगेगी रोक

रोहतास में अवैध खनन (Illegal Mining In Rohtas) पर रोक लगाने को लेकर दो नए ओपी थाना की स्थापना की गई है. एसपी आशीष भारती ने इसका उद्घाटन किया. पढ़िये पूरी खबर.

By

Published : Dec 27, 2021, 10:05 AM IST

रोहतास में दो नए ओपी थाना की स्थापना
रोहतास में दो नए ओपी थाना की स्थापना

रोहतास:बिहार के रोहतास में अवैध पत्थर खनन (Illegal Stone Mining In Rohtas) पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है. इसी कड़ी में सासाराम और डेहरी के बीच करवंदिया में नए ओपी थाने की शुरुआत की गई है ताकि विधि व्यवस्था के संधारण में समस्या नहीं हो. इसके साथ ही इलाके के लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सके. रोहतास एसपी आशीष भारती (Rohtas SP Ashish Bharti) खुद नए ओपी पर पहुंच कर पूजा अर्चना की.

ये भी पढ़ें:बांका एसपी ने सुईया नये थाना भवन का किया उद्घाटन, SP को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि इलाके में ओपी थाने की शुरुआत होने से अवैध पत्थरों का खनन रोकने और अवैध शराब कारोबारियों पर नजर रखने में सहायता मिलेगी. उन्होंने बताया कि करवंदिया और धौदाढ़ के इलाके में पहाड़ से खनन के रोक के बावजूद इलाके के खनन माफिया चोरी-छिपे अवैध खनन और परिवहन को अंजाम देते हैं. इसी के मद्देनजर अवैध खनन पर पूरी तरह से रोक लगाने को लेकर कवायद शुरू की गई है.

एसपी ने बताया कि पुरानी जीटी रोड और न्यू जीटी रोड सहित धनकाढ़ा से लेकर अदमापुर तक खास नजर रखने के उद्देश्य से ओपी की शुरुआत की गई है. उन्होंने आम जनों से अपील किया कि सभी लोग पुलिस का सहयोग करें, ताकि क्षेत्र में समस्याओं का निराकरण करने में पुलिस को आसानी हो.

ये भी पढ़ें:जमुई: लछुआड़ में नया थाना भवन बनकर तैयार, विधायक प्रफुल्ल मांझी और एसपी ने किया उद्घाटन

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details