बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डैम में स्नान के दौरान हुई मौत को लेकर रोहतास पहुंचे दिनारा विधायक, परिजनों को दी सांत्वना

इंद्रपुरी डैम में स्नान करने के दौरान चार किशोरों की मौत की घटना को लेकर दिनारा विधायक विजय कुमार मंडल रोहतास पहुंचे. इसके बाद पांचों मृतकों के परिजनों से मिलकर संवेदना जतायी.

By

Published : Apr 3, 2021, 11:12 AM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास: जिले में बीते दिनों इंद्रपुरी डैम में स्नान करने के दौरान चार किशोरों की मौत के बाद दिनारा विधायक विजय कुमार मंडल इलाके में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना जतायी. इसके साथ ही उन्हे हर संभव मदद का भरोसा दिया.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर: चिंगारी से लगी आग, 20 घर राख, 3 लोगों की मौत

बता दें कि 30 मार्च को नगर पंचायत कोआथ के वार्ड नंबर 5 दर्जी मोहल्ला के चार किशोरों के इंद्रपुरी डैम में स्नान करने के दौरान गहरी खाई में जाने के कारण डूब कर मौत हो गई थी. जिन लोगों का शव काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों की ओर से निकाला गया था.

इस घटना के बाद उनके परिजनों सहित नगरवासियों में शोक की लहर है. वहीं, दूसरी तरफ बीते 29 मार्च को सूर्यपूरा के बारुन उत्तर टोला निवासी समाजसेवी और कला मंडल सूर्यपुरा के प्रसिद्ध नाट्य कलाकार शिवमंगल सिंह का असमय निधन हो गया था.

मृतकों के परिजनों से की मुलाकात
इन दोनों जगहों की घटना को लेकर दिनारा विधायक विजय कुमार मंडल पहुंचे. इसके बाद पांचो मृतकों के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि वे इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं और हर संभव मदद के लिए तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details