बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: बालू लदे ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर काटा बवाल

मृतक पेशे से चालक था और दिल्ली से अपने किसी काम से आया हुआ था. जहां टहलने के दौरान रवानी चौक के पास अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया.

By

Published : Jun 23, 2019, 8:34 AM IST

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

रोहतास:जिले में अनियंत्रित वाहनों का कहर जारी है. शनिवार रात बालू लदे एक ट्र्क ने 30 वर्षीय युवक को रौंद डाला, इससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद डेयरी इलाके के रवानी चौक पर आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक विनोद कुमार सिंचाई कॉलोनी का रहने वाला था, वह पेशे से चालक था और दिल्ली से अपने किसी काम से यहां आया हुआ था. वह घर से कहीं बाहर घूमने के लिए निकला हुआ था और घर वापस लौट रहा था तभी चौक के पास अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया. इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक, ट्रक लेकर फरार हो गया. साथ ही उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया कि बालू लदे ट्रकों से कई हादसे हो चुके हैं फिर भी प्रसाशन लापरवाह बना हुआ है. उन लोगों ने प्रदर्शन करते हुए स्पीड ब्रेकर और स्ट्रीट लाइट की मांग की.

युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा, सड़क पर टायर जलाकर आगजनी किया, इससे सड़क पर कई घंटों तक जाम लगा रहा. लोग मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे. मौके पर पहुंची पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने पत्थराव किया. पत्रकारों के साथ बदसलूकी भी की. हलांकि पुलिस ने किसी तरह असामाजिक तत्वों को खदेड़ कर भगाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details