बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर पहाड़ी के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, तीन दिनों से था लापता

रोहतास जिले के कैमूर पहाड़ी के जंगल से एक शव बरामद हुआ है. शव पेड़ से लटका हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 23, 2021, 9:51 AM IST

recover
recover

रोहतास: बिहार के रोहतास ( Rohtas ) जिले के कैमूर पहाड़ी स्थित तलहटी में तारडिह के पास जंगल से एक युवक का शव ( Dead Body Of Young Man ) बरामद होने से सनसनी फैल गई. युवक की पहचान 23 वर्षिय विनय यादव के रूप में हुई है जो कि रोहतास थाना अंतर्गत तारडीह गांव का ही रहने वाला था.

बताया जाता है कि 23 साल के विनय यादव का शव आज अहले सुबह एक फंदे से लटका हुआ था. ग्रामीणों ने शव को देखते ही शोर मचाना शुरू किया तो मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई, तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई. प्रथम दृष्टया देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक ने खुदकुशी की हो.

ये भी पढ़ें- हथियार के साथ घटना को अंजाम देने पहुंचे थे अपराधी, लोगों ने एक को पकड़कर पीटा फिर पुलिस को सौंपा

ग्रामीणों के मुताबिक युवक पिछले 3 दिनों से घर से लापता था, जिसके लिए घरवालों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन लापता युवक का कहीं पता नहीं चला. आज अहले सुबह युवक का शव मिला तो परिजनों के होश उड़ गए, उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक के पिता महेंद्र राम ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details