बिहार

bihar

By

Published : Jul 6, 2023, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

Rohtas Crime: जहां लगता है 'पुलिस का मजमा', वहीं पर दुकानदार ने युवती के साथ की छेड़खानी

रोहतास में एक युवती से बदसलूकी का मामला सामने आया है. दरअसल फल खरीदने पहुंची युवती के साथ दुकानदार ने अश्लील हरकत कर दी. इससे गुस्साई युवती ने जमकर हंगामा किया. पूरा मामला रोहतास नगर थाने के गेट के सामने का है. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में महिला से छेड़खानी
रोहतास में महिला से छेड़खानी

रोहतास:बिहार के रोहतास में छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां नगर थाने के गेट के बगल में फल दुकानदार ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी. फल दुकानदार के द्वारा अश्लील हरकत से आक्रोशित युवती ने जमकर हंगामा किया. फल दुकानदार के फल सड़क पर फेंक दिया. यह माजरा देखते ही थाने के गेट के सामने ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं हंगामा सुनकर पहुंची पुलिस ने आरोपी फल दुकानदार को थाने ले गई और पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:Rohtas Crime : दबंगों ने लड़की से की छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों को पीटा


युवती ने सड़क पर फेंके फल:घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक युवती आम लेने के लिए नगर थाने के गेट के समीप लगे फल दुकान पर पहुंची. बताया जाता है कि इसी दरमियान फल दुकानदार के द्वारा युवती से अश्लील हरकत की गई. जिससे आक्रोशित युवती ने फल दुकानदार के ठेले पर रखे आम को फेंक दिया और जमकर हंगामा मचाया. हालांकि इसी दौरान युवती ने अपने परिजनों को भी फोन किया. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की.

नगर थाने गेट के पास अक्सर होती है नोंकझोंक: बता दे की नगर थाने के गेट पर दोनों किनारे अवैध रूप ठेले व फल दुकानदारों का अक्सर कब्जा बना रहता है. जिस कारण थाने में फरियाद लेकर आने जाने वाले लोगों को वाहन खड़ा करने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी तो यहां तक नौबत आ जाती है कि फल दुकानदार व बाइक सवार लोगों से नोकझोंक से लेकर मारपीट तक पहुंच जाती है.

"घटना की जानकारी मिली है. युवती के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन नहीं दी गई है. आवेदन मिलते ही उचित कार्रवाई की जाएगी. फिर फल दुकानदार को पूछताछ के लिए थाने में लाया गया है."-आदिल बिलाल, प्रोवेशनर डीएसपी सह डेहरी नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details