बिहार

bihar

रोहतास पुलिस ने कुख्यात अपराधी को वाराणसी से किया गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 6:50 PM IST

Rohtas News: रोहतास पुलिस ने टॉप 10 सूची में शुमार मर्डर केस में फरार चल रहे एक अपराधी को उत्तर प्रदेश से दबोचा है. 11 दिसंबर 2021 को बघैला में एक शख्स की मंदिर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में अब तक चार गिरफ्तारी हो चुकी है.

रोहतास पुलिस ने कुख्यात अपराधी को वाराणसी से किया गिरफ्तार
रोहतास पुलिस ने कुख्यात अपराधी को वाराणसी से किया गिरफ्तार

रोहतास:बिहार के रोहतास में जिला पुलिस व एसटीएफ के कंबाइंड ऑपरेशन में टॉप 10 की सूची में शुमार हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार केइनामी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी विनीत कुमार ने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी पिछले दो साल से फरार चल रहा था.

यूपी से रोहतास का फरार अपराधी गिरफ्तार: एसपी विनीत कुमार ने बताया कि जिले के बघैला थाना क्षेत्र के सियांवक गांव में कृष्ण बिहारी उर्फ बिजली उपाध्याय हत्याकांड में आरोपित उसी गांव के अजीत सिंह को उत्तर प्रदेश के सिगरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि पुलिस को आरोपी के वाराणसी में होने की सूचना के बाद रोहतास पुलिस और यूपी के एसओजी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर गिरफ्तारी की है.

"आरोपी जिले के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था. उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

मंदिर में की गई थी हत्या: दरअसल 11 दिसंबर 2021 को बघैला थाना क्षेत्र के सियांवक गांव निवासी कृष्ण बिहारी उर्फ बिजली उपाध्याय अपने बेटे राजेश उपाध्याय के साथ गांव के ही मंदिर में आरती करने गए थे. जैसे ही वह मंदिर पहुंचे गांव के ही छह लोगों द्वारा उन्हें घेर कर कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

तीन अपराधियों की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी: इस मामले में मृतक के पुत्र द्वारा कांड संख्या 96/ 2021 विभिन्न धाराओं में दर्ज कराया गया था. रोहतास पुलिस इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित कर लगातार छापेमारी कर रही थी. इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

सातवीं गिरफ्तारी: जिला के टॉप टेन के वांछित अपराधियों में से 5 को पहले ही गिरफ्तार कर भेजा जा चुका था. एक अपराधी न्यायालय में आत्म समर्पण कर चुका है. जिले के अपराधियों की नई सूची में यह सातवीं गिरफ्तारी है.

इसे भी पढ़ें-

50 हजार का इनामी कुख्यात लुस्की गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देने के लिए डेढ़ साल से दिल्ली में कर रहा था मजदूरी

Rohtas Crime News: Top-10 में शामिल अपराधी को पुलिस ने चलती ट्रेन में किया गिरफ्तार, चेन्नई से आ रहा था सासाराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details