बिहार

bihar

By

Published : Jul 4, 2023, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

Rohtas Crime: रोहतास में दिनदहाड़े अमेजन के ऑफिस में लूट की कोशिश, विरोध करने पर सुपरवाइजर से मारपीट

रोहतास में अपराधियों ने अमेजन कंपनी के ऑफिस में दिनदहाड़े लूट की कोशिश की और लूट का विरोध करने पर सुपरवाइजर की जमकर पिटाई कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

Rohtas Crime
Rohtas Crime

रोहतास: बिहार के रोहतास में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. आलम यह है कि दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला डेहरी इलाके के जक्खी बिगहा का है, जहां मंगलवार को बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लूट की नीयत से अमेजन कूरियर कंपनी के दफ्तर में घुस गए.

पढ़ें- रोहतास में दिनदहाड़े अपराधियों ने किसान से गनपॉइंट पर लूटे 50 हजार, विरोध करने पर मारा

लूट की नियत से पहुंचे थे अपराधी: अपराधियों ने कैश लूटने की कोशिश की. इस दौरान कार्यालय में मौजूद कर्मियों के विरोध करने पर अमेजन कंपनी के सुपरवाइजर को बदमाशों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया. जब कर्मियों ने शोर मचाया तो अपराधी मौके से भाग निकले.

"कुछ लोग घुस आए और मारपीट करने लगे. लूटपाट के इरादे से आए थे."-मनीष कुमार, सुपरवाइजर अमेजन

20 से 25 की संख्या में थे बदमाश: घटना के संबंध में बताया जाता है कि जखी बीघा स्थित अमेजन कूरियर कंपनी के दफ्तर में मंगलवार को दिनदहाड़े 20 से 25 की संख्या में बदमाश घुस गए. वहीं सुपरवाइजर के द्वारा लूट का विरोध किया जाने लगा तो बदमाशों ने मारपीट की और फरार हो गए. हालांकि इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

घटना सीसीटीवी में कैद: घटना के बाद डरे सहमे सुपरवाइजर ने डायल 112 को सूचना दी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल सुपरवाइजर मनीष कुमार को इलाज के लिए डेहरी के अनुमंडल अस्पताल में एडमिट कराया. अपर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टया आपसी विवाद का मामला लग रहा है.

"अमेजन कंपनी के सुपरवाइजर के द्वारा आवेदन दी गई है. प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 20 आरोपियों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."-सुभाष कुमार, अपर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details