बिहार

bihar

रोहतास: DM के रसोईया और ADM के अंगरक्षक कोरोना संक्रमित

By

Published : Jul 12, 2020, 1:02 PM IST

सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार ने बताया कि रोहतास में अब तक 489 पॉजिटिव मरीज हैं. 361 मरीज ठीक होकर अपने अपने घर चले गए हैं. अभी भी 2158 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कड़ा निर्णय लिया है. इसके तहत समाहरणालय परिसर में अगले 5 दिनों तक आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है

rohtas
rohtas

रोहतास: जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. धीरे-धीरे ये वायरस प्रशासनिक वर्ग में भी प्रवेश कर गया है. सर्किट हाउस के रसोईया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सतर्क हैं तमाम वीआईपी
इसके बाद सर्किट हाउस में रह रहे कई वीआईपी सतर्क हो गए हैं. उन सबके कोरोना सैंपल कलेक्ट किए गए हैं. समाहरणालय के एडीएम के ड्राइवर भी पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद एहतियात बरती जा रही है.

सर्किट हाउस में सैनिटाइजेशन

सिविल सर्जन ने की पुष्टि
सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार ने बताया कि रोहतास में अब तक 489 पॉजिटिव मरीज हैं. 361 मरीज ठीक होकर अपने अपने घर चले गए हैं. अभी भी 2158 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

आम लोगों के प्रवेश पर रोक
कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कड़ा निर्णय लिया है. इसके तहत समाहरणालय परिसर में अगले 5 दिनों तक आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. जिला प्रशासन की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि आपात स्थिति में किसी भी प्रकार का आवेदन मुख्य द्वार पर दिया जा सकता है.

समाहरणालय के बाहर तैनात कर्मी

सुरक्षाकर्मियों की नजर
समाहरणालय परिसर के सुरक्षाकर्मी लगातार इस पर नजर रख रहे हैं कि कोई भी आम नागरिक परिसर में प्रवेश ना करें. सासाराम के निर्वाचन शाखा के अलावे ईवीएम मशीन के चार इंजीनियर, पोस्ट ऑफिस के तीन कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग के कई कर्मी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details