बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता के बोल- 'दिल्ली चुनाव शाहीन बाग बनाम भारत', भारत की होगी जीत

राजेंद्र सिंह ने कहा कि बिहार और पूर्वांचल के जो लोग दिल्ली में बसे हैं, वैसे मतदाता देश के खिलाफ इस साजिश को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. दिल्ली में बसे पूर्वांचलवासी इन मुद्दों पर हमारी पार्टी को वोट करेंगे. यह चुनाव भारत और टुकड़े-टुकड़े गैंग के बीच है और बिहारी मतदाता भारत के साथ रहते हैं.

By

Published : Feb 1, 2020, 11:37 AM IST

bjp state general secretary on delhi assembly election
bjp state general secretary on delhi assembly election

रोहतास: बीजेपी प्रदेश महामंत्री और वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह ने दिल्ली चुनाव पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली का चुनाव 'शाहीन बाग बनाम भारत' के बीच हो रहा है. एक साजिश के तहत दिल्ली में शाहीन बाग नाम का नया भारत बनाने की कोशिश की जा रही है.

'भारत के साथ रहते हैं बिहारी मतदाता'
बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार और पूर्वांचल के जो लोग दिल्ली में बसे हैं, वैसे मतदाता देश के खिलाफ इस साजिश को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. दिल्ली में बसे पूर्वांचलवासी इन मुद्दों पर हमारी पार्टी को वोट करेंगे. यह चुनाव भारत और टुकड़े-टुकड़े गैंग के बीच है और बिहारी मतदाता भारत के साथ रहते हैं.

ईटीवी भारत क रिपोर्ट

'पूर्वांचली मतदाताओं की अहम भूमिका'
प्रदेश महामंत्री ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में पूर्वांचल के मतदाता अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे. जो लोग देश को टुकड़ों में बांटना चाहते हैं, उनके मंसूबों पर बिहारी मतदाता पानी फेर देंगे. ऐसे में इस बार दिल्ली में भारत की जीत होगी और टुकड़े-टुकड़े गैंग की पराजय होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details