बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कॉम्पिटिशन का DGP ने किया उद्घाटन

20वीं ऑल इंडिया चैंपियनशिप का भव्य उद्घाटन किया गया. इस मौके पर बीएमपी 2 को दुल्हन की तरह सजाया गया है. 10 फरवरी से 15 फरवरी तक होने वाली ऑल इंडिया चैंपियनशिप के मौके पर आई टीमों ने आकर्षक परेड भी किया.

By

Published : Feb 10, 2020, 8:34 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 9:06 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास: जिले के डेहरी में 20वीं ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. इसका आगाज 10 फरवरी सोमवार को हुआ. इस ऑल इंडिया चैंपियनशिप का भव्य उद्घाटन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने किया. इस चैंपियनशिप में भाग लेने कई अलग-अलग स्टेट की टीमें बक्सर पहुंच गई है.

अगल-अलग राज्यों से आई टीमें

बीएमपी टू को दुल्हन की तरह सजाया गया
बता दें कि बीएमपी 2 में ऑल इंडिया पुलिस फोर्स कंट्रोल बोर्ड की ओर से बिहार पुलिस के तत्वधान में यह आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन को लेकर बीएमपी टू को दुल्हन की तरह सजाया गया है. 10 फरवरी से 15 फरवरी तक होने वाली ऑल इंडिया चैंपियनशिप के मौके पर आई टीमों ने आकर्षक परेड भी किया. जो अपने आप में अनोखा था. वहीं, परेड के बाद टीम लीडर को शपथ भी दिलाई गई.

निकाला गया आकर्षक परेड

चैंपियनशिप में 13 तरह के प्रतियोगिता आयोजित
बताया जाता है कि इस ऑल इंडिया चैंपियनशिप में 13 तरह के प्रतियोगिता आयोजित किए जाएंगे. जिसमें लांग रेंज और शार्ट रेंज की स्पर्धा इलेक्ट्रॉनिक टारगेट पर होगी. कुल मिलाकर 751 प्रतिभागी इस चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं. जिसमे झारखंड, महाराष्ट्र, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश की पुलिस टीम सहित अर्धसैनिक बलों की टीम भी शामिल हो रही है. बताते चलें कि बिहार में अपनी तरह का यह पहला आयोजन है.

पेश है रिपोर्ट

'बिहार में हो रहा है एक बेहतर आयोजन'
इस मौके पर प्रतिभागी और उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार में इस तरह के आयोजन से काफी प्रसन्नता हुई है. उन्होंने कहा कि बिहार से पूरे देश में यह मैसेज आ रहा है कि यहां एक बेहतर आयोजन हो रहा है. उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील किया कि वो इन लोगों की अच्छी सेवा-सत्तकार करे ताकि देश के कोने-कोने से आए प्रतिभागी जब लौटकर अपने राज्य जाएं तो खुशी से उनके दिल और जुबान पर बिहार का नाम रहें. इस अवसर पर बीएमपी के डीजी एसके सिंघल, रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह सहित कई आईपीएस और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

ऑल इंडिया चैंपियनशिप का भव्य उद्घाटन
Last Updated : Feb 10, 2020, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details