बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: वरिष्ठ अधिवक्ता पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन की चेतावनी

बताया जाता है कि अधिवक्ता को पहले भी धमकी दी गई थी. दरअसल, एक मुकदमे की पैरवी को लेकर पुराना विवाद है. शायद उसी विवाद में बुजुर्ग अधिवक्ता अवधेश कुमार के साथ मारपीट की गई है.

By

Published : Dec 10, 2019, 11:31 PM IST

advocates of rohtas warns of protest against beating up of senior lawyer
पीड़ित अधिवक्ता.

रोहतास: जिले में एक बुजुर्ग सीनियर अधिवक्ता अवधेश कुमार की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जिले के अधिवक्ता संघ ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और अपराधियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है.

दरअसल, 2 दिन पहले मुवक्किल बनकर आए दो अपराधियों ने डेहरी के वरिष्ठ अधिवक्ता अवधेश कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया. फिर अपहरण का प्रयास किया. विरोध करने पर जमकर पिटाई भी कर दी थी. हालांकि किसी तरह अधिवक्ता ने अपने आप को उनके चंगुल से छुड़ा लिया था. लेकिन इस घटना में अवधेश कुमार को गंभीर चोटें पहुंची हैं.

वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ मारपीट

वकीलों ने दी आंदोलन की चेतावनी
डेहरी थाना में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस संबंध में दरीहट के एक शख्स को नामजद अभियुक्त भी बनाया गया है. बताया जाता है कि अधिवक्ता को पहले भी धमकी दी गई थी. दरअसल, एक मुकदमे की पैरवी को लेकर पुराना विवाद है. शायद उसी विवाद में बुजुर्ग अधिवक्ता अवधेश कुमार के साथ मारपीट की गई है. इसे लेकर डेहरी के वकीलों ने बैठक की और पुलिस-प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि तय समय सीमा के अंदर अपराधियों पर कार्रवाई करें, नहीं तो सभी वकील मिलकर आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details