बिहार

bihar

रोहतास में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

21 वर्षीय प्रियांशु देवी की शादी सासाराम के अमरा तलाव गांव रहने वाले प्रकाश सोनी से दो साल पहले हुई थी. ससुराल वाले हमेशा उसे दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे. प्रियांशु के घरवालों ने ससुरालवालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Nov 4, 2019, 9:32 AM IST

Published : Nov 4, 2019, 9:32 AM IST

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

रोहतास:सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तलाव गांव में दहेज के लिये एक विवाहिता की हत्या कर दी गई. परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि पिछले 2 साल से लगातार ससुराल वाले दहेज को लेकर दबाव बना रहे थे.

गौरतलब है कि 21 वर्षीय प्रियांशु देवी की शादी सासाराम के अमरा तलाव गांव रहने वाले प्रकाश सोनी से दो साल पहले हुई थी. प्रियांशु का मायका पटना के पालीगंज में है. जानकारी के मुताबिक नवविवाहिता छठ का व्रत रखी थी. व्रत तोड़ने के बाद उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते परिजन

ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
घटना की सूचना पाकर मृतिका के पिता आनन-फानन में पालीगंज से अमरा तलाव बेटी के ससुराल पहुंचे. लेकिन उनकी बेटी ससुराल में नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने खोजबीन शुरू की. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि सासाराम सदर अस्पताल में प्रियांशु को भर्ती कराया गया है. जब वो अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने अपनी बेटी का शव देखा. परिजनों की मानें तो ससुराल वालों ने प्रियांशु को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details