बिहार

bihar

By

Published : May 23, 2021, 5:29 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया: चौकीदार की बेटी ने इंजीनियर पर लगाया छेड़खानी का आरोप

पूर्णिया के अधीक्षक अभियंता रामनाथ प्रसाद पर चौकीदार की बेटी ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. चौकीदार और उनकी बेटियों ने बताया कि अधीक्षण अभियंता रामनाथ प्रसाद और उनका ड्राइवर अर्जुन राय अक्सर उनके साथ छेड़खानी करते हैं.

पूर्णिया
चौकीदार की बेटी ने लगाया छेड़खानी का आरोप

पूर्णिया:जिले के सिंचाई विभाग के नियंत्रण के पदाधिकारी पर उनके ही विभाग के चौकीदार और उनकी बेटी ने छेड़खानी का आरोपलगाते हुए स्थानीय थाना में मामला दर्ज करवाया है. वहीं, अधीक्षण अभियंता ने कहा कि चौकीदार के घर में देह व्यापार का धंधा चलता है. उसी का विरोध करने पर इस तरह का आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़ें...वर्दी हुई शर्मसार! STF जवान पर लगा नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप, विधायक ने की कार्रवाई की मांग

क्या कहता है पीड़ित पक्ष
चौकीदार की बेटी ने आरोप लगाया कि अधीक्षण अभियंता ने कई बार उनकी बेटियों को पैसे का लालच देकर उनके साथ गलत काम करने की कोशिश करते हैं. विरोध करने पर ड्राइवर और अधीक्षण अभियंता ने हमलोगों के साथ मारपीट की. जिससे दीपनारायण मंडल की बेटी एवं दामाद बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं, उनकी तीनों बेटी को चोट भी आई है.

ये भी पढ़ें...गया: वीडियो वायरल मामले में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किया मामला दर्ज

क्या कहते हैं अधीक्षण अभियंता
सभी आरोप बेबुनियाद है. चौकीदार और उनका परिवार अवैध तरीके से उनके सरकारी आवास में रहते हैं. यहां बाहरी लोगों को बुलाकर गलत काम करते हैं. जब उन्होंने इसका विरोध किया और घर खाली करने को कहा तो वे लोग उनपर झूठा आरोप लगा रहे हैं.

स्थानीय थाने में मामला दर्ज
वहीं इस मामले को लेकर दोनों पक्षों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया गया है और अधीक्षण अभियंता द्वारा वरीय पदाधिकारी को भी लिखित शिकायत की गई है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से आवेदन मिला है. मामले की जांच की जा रही है. अब पुलिसिया जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी कि अधीक्षण अभियंता सच बोल रहे हैं या दीपनारायण मंडल चौकीदार का परिवार.

ABOUT THE AUTHOR

...view details